UP Criminals : मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक “आरपी शर्मा” घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार ,


मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक “राम प्रताप  शर्मा” घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार , 

6AM न्यूज टाइम्स नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव, 9415461079, Updated by: Tue, 20 Aug, 2024, 09:19 AM IST

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

संयुक्त शिक्षा निदेशक आरपी शर्मा, फोटो: सोशल मीडिया। 

6AM Lucknow, आगरा मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक “आरपी शर्मा” घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक के घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा था। शर्मा के घरवालों ने टीम कार्रवाई का विरोध किया।

शनिवार को आगरा में विजिलेंस टीम को बड़ने सफलता मिली मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक राम प्रताप शर्मा को घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार । विजिलेंस की इस कार्रवाई पर राम प्रताप शर्मा के परिजन ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाया है। शनिवार को देर रात परिजन विजिलेंस कार्यालय पहुंचे। टीम के पास कोई सुबूत नहीं है, जिसमें रकम लेने की पुष्टि हो सके

अधिकारीयों से लेकर बाबू तक रिश्वतखोरी में शामिल। 

यह कोई पहला मामला नहीं है, जब कोई अधिकारी पकड़ा गया। विजिलेंस में 20 से अधिक शिकायत दर्ज कराई गई हैं। इनमें शिक्षा, नगर निगम सहित अन्य विभागों के कर्मचारी और अधिकारियों पर काम के बदले रकम मांगने का आरोप है। टीम जांच में लगी है। 

यूपी एंटी करप्शन की टीम कार्रवाई भी कर चुकी है। विजिलेंस के एसपी शगुन गौतम ने बताया कि यदि कोई लोकसेवक सरकारी कार्य के बदले रिश्वत की मांग करता है तो रिश्वत विरोधी हेल्पलाइन नंबर 9454401866 पर शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।

Divisional Joint Director of Education red handed while taking bribe In Agra 


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने