BARODA UP BANK : बड़ौदा बैंक शाखा में जांच से डरे शाखा प्रबंधक हुए बेहोश,

 

बड़ौदा यूपी बैंक की शाखा में जांच को पहुंचे अधिकारी, जांच से डरे शाखा प्रबंधक हुए बेहोश, 

6AM न्यूज टाइम्स नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव, 9415461079, Updated by: Fri, 30 Aug, 2024, 12:08 PM IST


बेहोश पड़े शाखा प्रबंधक का इलाज करते डॉक्टर


अमेठी के महोना बाजार में स्थित बड़ौदा यूपी बैंक में बृहस्पतिवार को निरीक्षण करने पहुंचे बैंक अफसरों को देख वहां के शाखा प्रबंधक अचानक बेहोश हो गए। दावा किया जा रहा है कि निरीक्षण को पहुंचे अफसर की अभद्रता से शाखा प्रबंधक बेहोश हुए थे। हालांकि इस संबंध में कोई तहरीर व शिकायत नहीं की गई है। शाखा प्रबंधक के बेहोश होने पर वहां मौजूद बैंक ग्राहकों ने प्रदर्शन किया। जिन्हें पुलिस ने समझा कर शांत कराया।

बाजारशुकुल थाना क्षेत्र के महोना बाजार स्थित बड़ौदा यूपी बैंक शाखा का निरीक्षण के लिए बृहस्पतिवार सुबह उपक्षेत्रीय प्रबंधक राधेश्याम मुराव, जाफरगंज बैंक शाखा के प्रबंधक कनिष्क कुमार संग पहुंचे।


बैंक में ग्राहकों की भीड़ थी। सूत्रों का कहना है कि निरीक्षण टीम के पहुंचने के बाद शाखा प्रबंधक अंकित जायसवाल अचानक बेहोश हो गए। मौजूद सूत्रों का दावा है कि निरीक्षण करने पहुंची टीम में शामिल एक अफसर ने शाखा प्रबंधक से बात करते हुए अभद्रता की।


आहत होकर शाखा प्रबंधक के बेहोश होने की बात कही जा रही है। बेहोश शाखा प्रबंधक को सहकर्मियों ने सीएचसी पहुंचाया। उपचार के बाद हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 


थानाध्यक्ष दयाशंकर मिश्र ने बताया कि बैंक ड्यूटी में मौजूद सिपाहियों द्वारा ग्राहकों को समझा बुझा कर प्रदर्शन शांत करवा दिया गया है। बैंक कर्मियों का विभागीय मामला था। तहरीर नहीं मिली है।


अभद्रता की नहीं जानकारी

क्षेत्रीय प्रबंधक नवीन मेहरोत्रा ने बताया कि शाखा प्रबंधक द्वारा की गई खामियों की जांच करने बृहस्पतिवार को क्षेत्रीय उप प्रबंधक गए थे। अधिकारी दबाव के चलते वह कुछ असहज हो गए थे। अभद्रता करने की जानकारी उन्हें नहीं है। यदि कोई शिकायत मिलती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।।

BANK OF BARODA BARODA UP BANK 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने